‘अब मिलकर खाएंगे कलाकंद’, खतौली में मदन भैया की जीत के बाद जयंत चौधरी और चंद्रशेखर के बीच हुई ये डील

मुजफ्फरनगर में खतौली सीट पर हुए उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया ने बड़ी जीत हासिल की है।

Muzaffarnagar

oi-Vinay Saxena

Google Oneindia News
khatauli bypolls results 2022 jayant chaudhary chandra shekhar azad madan bhaiya

khatauli byelection results 2022 : मुजफ्फरनगर में खतौली विधानसभा के उपचुनाव में सपा-रालोद और आसपा गठबंधन के प्रत्याशी मदन भैया ने बड़ी जीत हासिल की है। इस सीट पर जीत के बाद रालोद प्रमुख जयंत सिंह गदगद हैं। उन्होंने इसे अच्छा संकेत बताते हुए आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को उत्तर प्रदेश में गठबंधन की जीत के लिए बधाई देते हुए कलाकंद खिलाने का न्यौता दिया है। चंद्रशेखर ने कहा कि साथ मिलकर ही खांएगे।

जयंत चौधरी ने कहा- मेरे तरफ़ से कलाकंद बकाया है

खतौली सीट पर मदन भैया की जीत के बाद जयंत सिंह ने चंद्रशेखर को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा, ”@BhimArmyChief को उत्तर प्रदेश में गठबंधन की जीत के लिए मेरे तरफ़ से कलाकंद बकाया है!” चंद्रशेखर में जवाब में लिखा, ”बिल्कुल @jayantrld भाई, कलाकंद तो बक़ाया है, लेकिन अब साथ मिलकर ही खाएंगे।”

जीत का जश्न नहीं मनाऊंंगा : जयंत चौधरी

इसके अलावा जयंत चौधरी ने एक अन्य ट्वीट में जश्न न मनाने की भी बात कही है। जयंत ने ट्वीट में लिखा, ”खतौली और मैनपुरी में जिस तरह सबका साथ मिला बहुत ख़ुशी हुई और ये सर्व समाज में समरसता के अच्छे संकेत हैं! रामपुर में लोकतांत्रिक मूल्यों का जिस तरह गला घोटा गया है उससे आहत हूं। जीत का जश्न नहीं मनाऊंगा!”

चंद्रशेखर ने कहा – जनता ने दिया तोहफा

चंद्रशेखर आजाद ने भी एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ”मैंने खतौली की जनता से अपने जन्मदिन का तोहफ़ा मांगा था। खतौली की जनता ने मदन भैय्या को जिताकर वह तोहफा मुझे दे दिया है। आपके प्यार और समर्थन से हम इसी तरह भाईचारे को क़ायम रखकर सदैव नफरत को हराते रहेंगे। यूपी में गठबंधन की जीत पर सभी साथियों को बहुत-बहुत बधाई और मंगलकामनाएं।”

खतौली में 22 हजार वोटों की जीत के बावजूद जयंत चौधरी ने क्यों कहा- जीत का जश्न नहीं मनाऊंगाखतौली में 22 हजार वोटों की जीत के बावजूद जयंत चौधरी ने क्यों कहा- जीत का जश्न नहीं मनाऊंगा

बता दें, खतौली उपचुनाव में सपा और रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया चुनाव जीत गए हैं। मदन भैया ने बीजेपी उम्मीदवार राजकुमारी सैनी को 22,165 वोटों से हराया है।

English summary

khatauli bypolls results 2022 jayant chaudhary chandra shekhar azad madan bhaiya

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *