अब कटिहार में भी ‘ग्रेजुएट चाय वाली’, खास है 5 फ्लेवर्ड टी का स्वाद, इतनी है कीमत

मनीष कुमार/कटिहार: ग्रेजुएट चाय वाली को कौन नहीं जानता है. अब पटना के बाद कटिहार में भी इनके चाय का स्वाद ले सकते हैं. यहां पर भीग्रेजुएट चाय वाली कीफ्रेंचाइजी में चाय के शौकीनों की भीड़ जुटती है.पटना के बाद कटिहार में भी ग्रेजुएट चाय वाली का यह दुकान काफी चर्चा में है, लोग दूर-दूर से यहां चाय पीने आते हैं. यहां पर पांच फ्लेवर वाली चाय का काफी क्रेज है. यहां पर लोगों की काफी भीड़ जुटती है. अगर आपको भी चाय का स्वाद लेना है तो आप यहां आ सकते हैं.

फिलहाल यहां पर रोज टी, इलायची टी, अदरक टी और चॉकलेट टी का काफी क्रेज है. शहर के दौलत राम चौक में ग्रेजुएट चाय वाली का टी स्टॉल है. अब समाज के हर उम्र के लोग यहां चाय पीने आते हैं. फ्रेंचाइजी स्टॉल चलाने वाले युवा उद्यमी अतुल आनंद ने कहा कि ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ के मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए वह इससे जुड़े हैं.

ग्राहकों का मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स
लोगों से अच्छा रिस्पांस मिलने से वह बेहद खुश हैं. जबकि चाय पीने के लिए आने वाले लोग भी चाय की क्वालिटी और यहां के स्टाफ के बर्ताव से बेहद संतुष्ट हैं. कुल मिलाकर कटिहार में इन दोनों ग्रेजुएट चाय वाली के फ्रेंचाइजी स्टॉल में लोगो का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

20 से 50 रुपया है कीमत
बात अगर चाय की कीमतों की करें तो रोज टी-50, चॉकलेट टी-50, पान टी-50 और इलायची टी और अदरक टी की कीमत 20 रुपया है. सबसे खास बात यह है कि यहां रोजाना बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं भी पहुंचकर अलग-अलग फ्लेवर के चाय का आनंद लेते हैं. धीरे-धीरे कटिहार शहर के अलावा आसपास के क्षेत्र से भी छात्र जो कटिहार में पढ़ाई करने के लिए आते हैं.

लोगों ने की सराहना
वह भी ग्रेजुएट चाय वाली के इस फ्रेंचाइजी चाय दुकान पर चाय पीने अवश्य पहुंचते हैं. ग्राहक राजू कुमार,अभय कुमार और रामजीवन सिंह ने ग्रेजुएट चाय वाली के इस फ्रेंचाइजीचाय दुकान का काफी सराहना करते हुए सर्विस से संतुष्टि जाहिर किया.

Tags: Bihar News, Food, Food 18, Katihar news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *