अपने गुनाह छिपाने मां ने लिया 15 साल की बेटी का सहारा, प्रेमी से कराई जबरन शादी, जानें फिर क्या हुआ

हाइलाइट्स

मां ने अपनी नाबालिग बेटी से की खौफनाक हरकत
आरोपी महिला ने अपने प्रेमी से जबरन कराई नाबालिग बेटी की शादी
मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को किया गिरफ्तार

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक मां ने अपनी 15 साल की नाबालिग बेटी की शादी अपने ही प्रेमी से करवा दी. इतना ही नहीं शादी के बाद आरोपी महिला ने बेटी पर प्रेमी के साथ संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया. इसके बाद पीड़िता ने इस घटना का जिक्र अपनी एक सलेही से किया. फिर लड़की ने मामले की जानकारी एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता को दी. सोशल वर्कर द्वारा पुलिस से शिकायत करने के बाद आरोपी मां और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला पुणे के चंदननगर इलाके का है. यहां 36 साल की महिला अपनी 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ रहती थी. महिला का काफी समय से 28 साल के युवक के साथ अफेयर चल रहा था. युवक का अक्सर महिला के घर आना-जाना था. एक दिन नाबालिग ने अपनी मां को आपत्तिजनक हालात में प्रेमी के साथ देख लिया. महिला को लगा कि बेटी उसका राज सभी को बता देगी, तो उसने जबरन प्रेमी से बेटी की शादी करा दी.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

शादी के बाद ने बेटी पर प्रेमी के साथ संबंध बनाने का दबाव डाला. मां के खौफ में पीड़िता ज्यादती सहती रही. इसके बाद पीड़िता ने पूरी घटना के बारे में अपनी एक सहेली को बताया. फौरन उसने मामले की जानकारी एक सोशल वर्कर को दी. फिर शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

ये भी पढ़ें:  अस्पताल में टॉयलेट जा रहा कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार, एसपी ने 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की. फिर नाबालिग को रेस्क्यू किया गया और मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया. दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं आरोपी महिला ने पुलिस को बताया है कि वह अपने बेटी के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने गांव गई थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात आरोपी युवक से हुई और दोनों में नजदीकियां बढ़ीं.

Tags: Brutal rape, Crime News, Pune news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.