“अगर विधायक उन्हें छोड़ सकते हैं तो…”: महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख का उद्धव ठाकरे पर तंज

विपक्ष के निशाने पर एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली नयी सरकार

मुंबई:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर रविवार को कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर उन्हें उनकी ही पार्टी के विधायक छोड़ सकते हैं तो औद्योगिक परियोजनाएं राज्य से बाहर क्यों नहीं जा सकतीं.

यह भी पढ़ें

सांगली जिले के दौरे में बावनकुले ने पार्टी पदाधिकारियों और स्थानीय नेताओं से मुलाकात की. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही. विपक्ष एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को वेदांता-फॉक्सकॉन और टाटा-एयरबस परियोजना के गुजरात चले जाने के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है.

इसी के मद्देनजर बावनकुले ने कहा, ‘‘अगर उद्धव ठाकरे के विधायक उन्हें छोड़ सकते हैं, तो उद्योग महाराष्ट्र से बाहर क्यों नहीं जा सकते, लेकिन इस तरह के फैसलों का दोष एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली नयी सरकार पर मढ़ा जा रहा है.”

उन्होंने आरोप लगाया कि ठाकरे ने मुख्यमंत्री के रूप में अपना पूरा कार्यकाल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस का प्रबंधन करने में बिताया और उन्हें इस बात की चिंता नहीं थी कि महाराष्ट्र में कोई उद्योग आ रहा है या नहीं.

ये भी पढ़ें : दिल्ली में आज से चल सकेंगी BS-4 डीजल और BS-3 पेट्रोल गाड़ियां, प्रतिबंध समाप्त

       

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में कमीशन के बिना कोई काम नहीं होता : तीरथ सिंह रावत

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

राजीव गांधी केस की दोषी नलिनी श्रीहरन ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर कहा – “वह एक एंजल हैं”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.