अक्षय कुमार की हीरोइन अश्विनी भावे ने इंडस्ट्री छोड़कर अमेरिका के इस शहर को बनाया आशियाना, लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस बोले- सादगी में खूबसूरती 

अश्विनी भावे ने इंडस्ट्री छोड़कर अमेरिका के इस शहर को बनाया आशियाना

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में 90 के दशक तमाम ऐसी एक्ट्रेसेस हुईं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से धूम मचा दी, लेकिन फिर वो इंडस्ट्री से दूर हो गईं. आज हम जिस हीरोइन की बात करने जा रहे हैं, जिसमें उस दौर के बड़े स्टार्स के साथ काम किया और अपने अभिनय के दम पर दर्शकों का दिल जीता. हालांकि बाद में वह एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से गायब हो गई. हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री अश्विनी भावे की.  साल 1993 में आई फिल्म सैनिक (Sainik)  में अश्विनी भावे खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आई थीं. फिल्म में अश्विनी भावे (Ashvini Bhave) के अलावा रोनित रॉय, फरहीन और अनुपम खेर जैसे सितारे भी थे. फिल्म में अक्षय कुमार एक सैनिक के रोल में थे, जिसकी मौत हो जाती है. इसमें उनकी प्रेमिका ‘अल्का’ के रोल में दिखीं अश्विनी भावे. 

यह भी पढ़ें

अश्विनी ने फिल्म में एक ऐसी प्रेमिका का रोल किया था, जो अक्षय कुमार (सूरज दत्त) की मौत को उसके घरवालों से तो छुपाकर रखती है. इस रोल से वह काफी मशहूर हुईं. अश्विनी भावे इसके अलावा बॉलीवुड में कई और भी फिल्में की. हालांकि हिना, बंधन औऱ सैनिक से उन्हें कामयाबी मिली. परंपरा, जज मुजरिम,  युगपुरुष, अशांत और इक्का राजा रानी जैसी फिल्मों में भी वह दिखीं. 90 के दशक में अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वालीं अश्विनी भावे इतने सालों बाद भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं. अश्विनी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

सोशल मीडिया पर अक्सर वह फोटो शेयर करती रहती हैं औऱ फोटो में उनकी सादगी और खूबसूरती देखने लायक होती है. फैंस अब भी उन्हें पसंद करते हैं और उनकी हर फोटो पर काफी सारे लाइक कमेंट आते हैं. 

बता दें कि अश्विनी अब बॉलीवुड से दूर अब अमेरिका के सैनफ्रैंस्सिको में रहती हैं. अश्विनी भावे अब दो बच्चों की मां हैं. अश्विनी ने साल 2007 में सॉफ्टवेयर इंजीनियर किशोर बोपारदिकर से शादी कर ली थी. अश्विनी भावे की बेटी का नाम साची है.

 

Featured Video Of The Day

PM मोदी ने कहा- “आने वाला 25 साल सिर्फ विकास की राजनीति की है”



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *